Budget 2019 : बजट भाषण के दौरान कुछ ऐसा था सदन के अंदर का नजारा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

Budget 2019 : बजट भाषण के दौरान कुछ ऐसा था सदन के अंदर का नजारा

मोदी ने सरकार ने अपना आखिरी बजट पेश कर दिया। इस बजट से लोगों को काफी उम्मीदें थी। लिहाजा, कई लोकलुभावन ऐलान किए गए। इनकम टैक्स छूट का स्लैब बढ़ाया गया। किसानों को लेकर बड़े ऐलान किए गए। मनरेगा को लेकर भी सरकार ने बड़ा ऐलान किया। लेकिन, बजट भाषण के द


Budget 2019 : बजट भाषण के दौरान कुछ ऐसा था सदन के अंदर का नजारामोदी ने सरकार ने अपना आखिरी बजट पेश कर दिया। इस बजट से लोगों को काफी उम्मीदें थी। लिहाजा, कई लोकलुभावन ऐलान किए गए। इनकम टैक्स छूट का स्लैब बढ़ाया गया।

किसानों को लेकर बड़े ऐलान किए गए। मनरेगा को लेकर भी सरकार ने बड़ा ऐलान किया। लेकिन, बजट भाषण के दौरान सदन के अंदर का नजारा काफी अद्भुत रहा। कुछ नेता उत्साहित नजर आए, तो कुछ नेता काफी सुस्त और हैरत में भी दिखे।
Budget 2019 : बजट भाषण के दौरान कुछ ऐसा था सदन के अंदर का नजारा
वित्त मंत्री पीयूष गोयल जब बजट भाषण पढ़ रहे थे, तो सदन के अंदर नेताओं और मंत्रियों के चेहरों पर अलग-अलग भाव दिखे। पीएम मोदी काफी खुश नजर आ रहे थे और हर बड़े ऐलान पर हाथों से मेज को थपथपा रहे थे। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई बार उदास नजर आए।

राहुल गांधी के चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही थी। वो बार-बार चेहरे पर हाथ रख रहे थे। पूरे भाषण के दौरान सदन का नजार काफी अलग-अलग रहा। कई बार मोदी-मोदी के नारे भी लगाए गए।