चोरों ने मचाया उत्पात, दुकान सहित मकान को खंगाला

 
चोरों ने मचाया उत्पात, दुकान सहित मकान को खंगालाराम मिश्रा, अमेठी। 
जिले में ताबड़तोड़ थाना प्रभारियों के तबादलों से एक बार फिर अपराध अपने चरम को छू रहा है जिले की सभी थाना क्षेत्रों में बढ़ती चोरी, छिनैती, चैन  स्नैकिंग की घटनाएं इसका जीता जागता उदाहरण जिले के सभी थानों में सिपाही, दरोगा थाना प्रभारी की नई फौज खड़ी होने के कारण अपराधी बेखौफ अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे हैं।

संग्रामपुर थाना क्षेत्र के पाठक का पुरवा मजरे बनवीरपुर निवासी उर्मिला पत्नी राधेश्याम पाठक के घर में चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसकर घर में रखें सोने चांदी के आभूषण, बैनामे के कागजात तथा पीतल के बर्तन, गाड़ी के कागज व बैटरी पर हाथ साफ किया।

पीड़ित उर्मिला पाठक ने बताया कि वह किसी काम से घर छोड़ कर बाहर गई थी और आज सुबह जब घर पहुंची तो चाभी से ताला खोलने लगी तो नहीं खुला जब ताला तोड़कर अंदर घुसी तो अंदर सभी कमरे के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा हुआ था । पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच करके मामला दर्ज कर लिया है।
वही दूसरी ओर मंगलवार की रात चोरों ने  शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के पूरे बख्तावर  चौराहे पर यादव सीमेन्ट एजेंसी दुकान के सामने रखी ढाई टन सरिया चोर उठा ले गए  सुबह दुकान खोलने अाये मालिक को चोरी की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी।
दरअसल क्षेत्र के पूरे बख्तावरचौराहे पर स्थित यादव सीमेंट एजेंसी नाम से दुकान संचालित होती हैं दुकान के मालिक कल्लू यादव जब दुकान खोलने अाये तो सरिया गायब देख पुलिस को तहरीर दी है पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।
अब देखना यह है कि पुलिस मामले की जल्द ही खुलासा कर चोरो को पकड़ पाती हैं कि नही क्योंकि जिले में बढ़ती चोरी, छिनैती की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बन गई हैं। 

From around the web