30 जून तक कभी भी खरीदें Redmi Note 7 Pro

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

30 जून तक कभी भी खरीदें Redmi Note 7 Pro

शाओमी अपने फैंस के लिए खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत शाओमी Redmi Note 7 Pro के टॉप-एंड वेरियंट (6जीबी+128जीबी) को 30 जून तक ओपन सेल में खरीदा जा सकता है। ओपन सेल का मतलब हुआ कि ग्राहक 30 जून तक इस फोन को कभी भी खरीद सकते हैं। इससे पहले यह फोन ह


30 जून तक कभी भी खरीदें Redmi Note 7 Pro
शाओमी अपने फैंस के लिए खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत शाओमी Redmi Note 7 Pro के टॉप-एंड वेरियंट (6जीबी+128जीबी) को 30 जून तक ओपन सेल में खरीदा जा सकता है।

ओपन सेल का मतलब हुआ कि ग्राहक 30 जून तक इस फोन को कभी भी खरीद सकते हैं। इससे पहले यह फोन हमेशा फ्लैश सेल में ही उपलब्ध होता था।

फ्लैश सेल में रेडमी नोट 7 प्रो कुछ ही मिनटों में आउट-ऑफ-स्टॉक हो जाता था जिससे कि कई शाओमी फैन्स इस फोन को खरीदने से चूक जाते थे। अगर आप भी फ्लैश सेल में इस फोन को नहीं खरीद पाएं है, तो शाओमी का यह खास ऑफर आप ही के लिए है।

रेडमी नोट 7 प्रो का यह टॉप-एंड वेरियंट तीन कलर ऑप्शन नेप्ट्यून ब्लू, स्पेस ब्लैक और नेब्युला रेड में आता है। फ्लिपकार्ट और mi.com पर इस फोन को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी इस फोन को ओपन सेल में उपलब्ध कराने के साथ ही इसपर कई आकर्षक ऑफर भी दे रही है।