कैलिफोर्निया की युवती सेलिना ने हरियाणा के छोरे सुशील से की शादी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

कैलिफोर्निया की युवती सेलिना ने हरियाणा के छोरे सुशील से की शादी

नई दिल्ली। अमेरिका के कैलिफोर्निया की युवती की हरियाणा के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती प्यार में बदल गई। प्यार बढ़ा तो उनका दूर रहना मुश्किल हो गया और विदेशी युवती सारी बंधन व सरहद को तोड़ यहां आ गई और अपने प्रेमी संग सात फेरे ले लिये। कैलिफोर्निया क


कैलिफोर्निया की युवती सेलिना ने हरियाणा के छोरे सुशील से की शादीनई दिल्ली। अमेरिका के कैलिफोर्निया की युवती की हरियाणा के एक युवक से फेसबुक पर दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई। प्‍यार बढ़ा तो उनका दूर रहना मुश्किल हो गया और विदेशी युवती सारी बंधन व सरहद को तोड़ यहां आ गई और अपने प्रेमी संग सात फेरे ले लिये।

कैलिफोर्निया की युवती मलिना सेलिना लोपेज और हरियाणा के करनाल के सुशील सैनी की करीब डेढ़ साल पहले फेसबुक पर दोस्‍ती के बाद चैटिंग शुरू हुई थी। यह दोस्‍ती धीरे-धीरे प्‍यार में बदल गया और फिर दोनों ने एक होने का फैसला किया। भारत पहुंची मलिना सेलिना लोपेज सरोजा ने करनाल के सेक्टर-14 के श्रीकृष्ण मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से सुशील से शादी की और उसके साथ सात फेरे लिए।

विकास कॉलोनी निवासी युवक सुशील सैनी के परिवार ने रीति रिवाज के अनुसार नई नवेली दुल्हन का स्वागत किया। सुशील सैनी बीए सेकेंड ईयर तक पढ़ाई कर चुका है तो सेलिना लोपेज बीएससी है। उन्होंने कंप्यूटर साइंस में भी शिक्षा ग्रहण की है।