प्रत्याशी ने कर डाला चुनाव जीतने के बाद मुफ्त शराब देने का ऐलान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

प्रत्याशी ने कर डाला चुनाव जीतने के बाद मुफ्त शराब देने का ऐलान

नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक निर्दलीय प्रत्याशी ने चुनाव जीतने के बाद मुफ्त शराब देने का एलान कर डाला है. इस खबर ने सोशल मीडिया पर काफी जोर पकड़ लिया है. पेशे से टेलर 55 वर्षीय शेख दाऊद ने ऐलान किया है कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो अपने लोकसभा चुनाव में


प्रत्याशी ने कर डाला चुनाव जीतने के बाद मुफ्त शराब देने का ऐलान नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक निर्दलीय प्रत्याशी ने चुनाव जीतने के बाद मुफ्त शराब देने का एलान कर डाला है. इस खबर ने सोशल मीडिया पर काफी जोर पकड़ लिया है. पेशे से टेलर 55 वर्षीय शेख दाऊद ने ऐलान किया है कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो अपने लोकसभा चुनाव में हर घर में 10 लीटर शराब फ्री में मुहैया कराएंगे.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि निर्दलीय उम्मीदवार ने तीरूपुर लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल किया है और शेख ने अपने चुनावी घोषणापत्र में 15 घोषणाएं की हैं. जिसमे शराब वाली घोषाण प्रमुख है. इस घोषणा पत्र में महिलाओं के लिए बेहद खास जगह भी है.

शेख ने वादा किया है कि महिलाओं को 25,000 रुपए प्रतिमाह मिलेंगे. प्रत्याशी ने खुद कहा कि 'मेरे चुनावी घोषणापत्र के 15 हाइलाइट्स हैं, जिससे जनता को सीधे तौर पर लाभ पहुंचेगा. हालांकि 23 मई को देखना होगा कि यहां कि जनता किसे वोट देकर विजयी बनाती है.
-सांकेतिक तस्वीर