दुर्घटना कर भाग रहे 3 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 
दुर्घटना कर भाग रहे 3 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज रुडकी। दुर्घटना कर भाग रहे कार को गश्त कर रहे सिपाहियों ने पीछा करके रोक लिया। कोतवाली चलने को कहने पर उन्होंने सिपाहियों से धक्का मुक्की और हाथापाई शुरू कर दी। सूचना पर कोतवाली से फोर्स पहुंची तो दो भाग गए, जबकि एक को पुलिस ने पकड़ लिया। सिपाही ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गत दिवस लक्सर नगर में मिल गेट के सामने एक गाड़ी ने एक ई रिक्शा को टक्कर मार दी थी। दुर्घटना के बाद कार सवार लोग कार सहित वहां से भाग निकले। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर गश्त कर रहे सिपाही संजय कुमार और संदीप सेमवाल ने लक्सर रुड़की रोड पर पीछा करके कार को बसेड़ी गांव के पास रोक लिया। कार में उस समय तीन लोग सवार थे।

सिपाहियों ने उन्हें दुर्घटना की जानकारी दी और कार सहित कोतवाली चलने को कहा। आरोप है कि इस पर कार में बैठे लोग सिपाहियों से उलझ पड़े और उनके साथ हाथापाई करने लगे। मामला उलझता देख एक सिपाही ने कोतवाली को सूचना दे दी। इस पर कोतवाली से कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस को आता देख दो लोग तो कार लेकर मौके से भाग निकले, जबकि एक मोनू उर्फ प्रवीण पुत्र राजवीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल विरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि सिपाही संजय कुमार की तहरीर पर आरोपी मोनू और दो अन्य युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

From around the web