मासूमों से अश्लील हरकत करने पर दो भाईयों पर केस दर्ज

 
मासूमों से अश्लील हरकत करने पर दो भाईयों पर केस दर्जकाशीपुर। 21 मार्च को एक मैरिज हॉल में सात साल का बच्चा छत पर खेल रहा था। इसी बीच मोहल्ला थाना साबिक निवासी शफीक अहमद वहां पहुंच गया। आरोपी ने बच्चे के साथ कुकर्म का प्रयास किया। इसकी वीडियो वायरल हो गई थी। इससे मोहल्ले के लोगों में रोष फैल गया था।

वहीं बीते शुक्रवार को बांसफोड़ान चौकी क्षेत्र निवासी नौ साल की बच्ची चुन्नी चौक पर खेलने गई थी। इसी बीच मोहल्ला थाना साबिक निवासी मोहम्मद शाहिद उसे रुपयों का लालच देकर कुएं के पास ले गया और अश्लील हरकतें करने लगा। लोगों के देखने पर भीड़ ने आरोपी की पिटाई लगा दी थी। आरोपी घर के अंदर घुस छत के रास्ते फरार हो गया था। भीड़ ने आरोपी का घर घेर लिया था।

लोगों का कहना था कि दोनों आरोपी भाई हैं और पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुके हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को किसी तरह शांत किया। बच्ची की मां और बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शफीक के खिलाफ धारा 377,511, 9/10 पॉक्सो तथा शाहिद के खिलाफ 354क, 9/10 पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसएसआई विनोद जोशी ने बताया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

From around the web