बसपा नेता पर रेप करने का मुकदमा दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

बसपा नेता पर रेप करने का मुकदमा दर्ज

फतेहपुर जिले की नगर कोतवाली में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक नेता के खिलाफ एक महिला छात्र नेता ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जितेंद्र सिंह ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से गुरुवार को बताया कि कौशांबी जिले


बसपा नेता पर रेप करने का मुकदमा दर्ज फतेहपुर जिले की नगर कोतवाली में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक नेता के खिलाफ एक महिला छात्र नेता ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है।

नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जितेंद्र सिंह ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से गुरुवार को बताया कि कौशांबी जिले के सैनी थाना के डोरमा अटसरांय गांव के रहने वाले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जोनल कोऑर्डिनेटर ओमकार नाथ गौतम उर्फ राजू के खिलाफ एक महिला छात्र नेता की तहरीर पर बलात्कार करने, अश्लील वीडियो क्लिप बनाने, ब्लैकमेल करने, धोखा देकर शादी करने तथा कई अन्य आरोपों में बुधवार को मुकदमा दर्ज किया गया है।

सिंह ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला छात्र नेता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि कई साल पहले बसपा नेता राजू का उसके घर आना-जाना था। एक दिन अकेला पाकर उसने उसके साथ बलात्कार किया और घटना का अश्लील वीडियो क्लिप बना लिया।