Jio के इस प्लान के रिचार्ज पर मिलेगा 100 रुपये का कैशबैक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

Jio के इस प्लान के रिचार्ज पर मिलेगा 100 रुपये का कैशबैक

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपनी दूसरी सालगिरह के मौके को और खास बनाने के लिए एक और शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी के इस ऑफर के तहत 399 रुपये वाला प्लान ग्राहको को अब 299 रुपये का पड़ेगा। इस प्लान के साथ 100 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है, जिसकी व


Jio के इस प्लान के रिचार्ज पर मिलेगा 100 रुपये का कैशबैकनई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपनी दूसरी सालगिरह के मौके को और खास बनाने के लिए एक और शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी के इस ऑफर के तहत 399 रुपये वाला प्लान ग्राहको को अब 299 रुपये का पड़ेगा। इस प्लान के साथ 100 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है, जिसकी वजह से यूजर्स को यह प्लान 299 रुपये का पड़ेगा।

जियो के इस ऑफर का फायदा 12 सितंबर से लेकर 21 सितंबर तक उठाया जा सकता है। बता दें रिलायंस जियो ने Phone Pay के साथ साझेदारी की है। इसके तहत ग्राहकों को My Jio App के जरिए 399 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा और भुगतान के दौरान फोनपे का चुनाव करना होगा।

ग्राहकों को कैशबैक के रुप में मिलने वाला 100 रुपये दो भागों में मिलेगा। इसमें 50 रुपये का रिचार्ज कूपन और 50 रुपये का कैशबैक शामिल है। अगर ग्राहक फोनपे के जरिए भुगतान नहीं करते हैं तो उन्हें सिर्फ 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

वहीं, फोनपे की मदद से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 50 रुपये वॉलेट में दिया जाएगा और 50 रुपये का कूपन मिलेगा। इस तरह ग्राहकों को 100 रुपये का फायदा होगा।

कंपनी के इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डाटा और एसएमएस का फायदा मिलता है। यूजर इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का मज़ा ले सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में 126 जीबी डाटा मिलता है। मतलब प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलता है।

साथ ही रोजाना 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है। इससे पहले कंपनी 1 जीबी 4जी डाटा भी ऑफर कर रही है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को 5 रुपये का डेयरी मिल्क चॉकलेट खरीदना होगा।

इसके अलावा 40 रुपये वाले कैडबरी डेयरी मिल्क क्रैकल, रोस्ट आलमंड, 40 और 80 रुपये वाले कैडबरी डेयरी मिल्क फ्रुट्स ऐंड नट्स और 35 रुपये वाले डेयरी मिल्क लिकबेल्स के साथ भी उठा सकते हैं। बता दें कि Reliance Jio यूजर दूसरे जियो सब्सक्राइबर को भी यह फ्री डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं। हालांकि इस फ्री डेटा का लाभ यूजर्स इस महीने के आखिरी तक ही उठा पाएंगे। इसके लिए फोन में My Jio ऐप का होना जरूरी है।