CBI ने रिश्वत मांगने पर रेलवे के दो अधिकारी किये गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

CBI ने रिश्वत मांगने पर रेलवे के दो अधिकारी किये गिरफ्तार

नई दिल्ली। केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बिल को पास कराने के लिए एक ठेकेदार से कथित रूप से 10 लाख रुपये की रिश्वत मांगने के लिए रेलवे के दो वरिष्ठ अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। सीबीआई अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वर


CBI ने रिश्वत मांगने पर रेलवे के दो अधिकारी किये गिरफ्तार नई दिल्ली। केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बिल को पास कराने के लिए एक ठेकेदार से कथित रूप से 10 लाख रुपये की रिश्वत मांगने के लिए रेलवे के दो वरिष्ठ अधिकारियों को गिरफ्तार किया है।
सीबीआई अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ मंडल सिग्नल एवं टेलीकॉम इंजीनियर (सीनियर.डीएसटीई) नीरज पुरी गोस्वामी और मंडल सिग्नल और टेलीकॉम इंजीनियर (डीएसटीई) पी के सिंह को एक ठेकेदार की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों अधिकारी उत्तर मध्य रेलवे, इलाहाबाद में तैनात हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उन्होंने मार्च 2017 में उसकी फर्म को आवंटित 1.43 करोड़ रुपये के निविदा कार्य में ठेकेदार से पांच-पांच लाख रुपये की रिश्वत की मांग की थी। एजेंसी ने दोनों अधिकारियों को गिरफ्तार किया और छापेमारी के दौरान उनकी संपत्तियों से संबंधित दस्तावेजों को भी जब्त किया।