चाट विक्रेता की गला रेत कर हत्या, गन्ने के खेत में पड़ी मिली लाश

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

चाट विक्रेता की गला रेत कर हत्या, गन्ने के खेत में पड़ी मिली लाश

मुरादाबाद। डिलारी थाना क्षेत्र में चाट विक्रेता की गला रेत कर हत्या कर दी। उसकी लाश गन्ने के खेत में पड़ी मिली। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। डिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम सलेम सराय के जंगल में बुधवार की सुबह ग्रामी


चाट विक्रेता की गला रेत कर हत्या, गन्ने के खेत में पड़ी मिली लाश मुरादाबाद। डिलारी थाना क्षेत्र में चाट विक्रेता की गला रेत कर हत्या कर दी। उसकी लाश गन्ने के खेत में पड़ी मिली। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

डिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम सलेम सराय के जंगल में बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में करीब बाइस वर्षीय युवक का शव पड़ा देखा। उसकी गाला रेत कर हत्या की गई थी. पास ही बाइक खड़ी थी। ग्रामीणों की सूचना पर डिलारी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

बाद में उसकी शिनाख्त अमरोहा के जोया के मोहल्ला चैधरियान निवासी सचिन बंसल के रूप में हुई। वह मुरादाबाद के कटघर के सूर्य नगर में रहता था। हिमगिरी कालोनी के पास चाट ठेला लगाता था। मृतक भाई गौरव ने बताया कि सचिन मंगलवार शाम निकला था, उसके बाद घर नहीं लौटा। डिलारी पुलिस ने अज्ञात क खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।