बाल दिवस पर बच्चे को बेरहमी से पीटा, प्रिंसिपल रूबीना खातून गिरफ्तार

 
बाल दिवस पर बच्चे को बेरहमी से पीटा, प्रिंसिपल रूबीना खातून गिरफ्तारमुरादाबाद/ठाकुरद्वारा। बाल दिवस पर एक शर्मनाक घटना सामने आई है। स्कूल में बच्चे के उलटी करने पर प्रिंसिपल ने जमकर पिटाई कर दी। पिता जख्मी बालक को लेकर कोतवाली पहुंचे तो पुलिस ने मुकदम दर्ज कर प्रिंसिपल को गिरफतार कर लिया।

नई बस्ती मुंडो पर मोहम्मद इस्लाम की बेटी रूबीना खातून ने घर पर ही इकरा एकेडमी नाम से स्कूल खोल रखा है। इसमें करीब 150 बच्चे पढ़ते हैं। बुधवार को एलकेजी क्लास में छात्र मोहम्मद फैसल ने उलटी कर दी। उसके पास बैठे बच्चों की यूनीफार्म भी खराब हो गई। इसके बाद प्रिंसिपल रूबीना खातून ने लकड़ी की छड़ी से मोहम्मद फैसल की जमकर पिटाई कर दी।

बच्चा रोता बिलखता घर पहुंचा तो परिजन शरीर पर पिटाई के निशान देखकर आक्रोशित हो गए। पिता अब्दुल सलाम बेटे को लेकर कोतवाली पहुंचा। उसने पुलिस को बेटे के कपड़े उतारकर बेदर्दी से पिटाई के जख्म दिखाए।
पुलिस ने फैसल का चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद प्रिंसिपल रूबीना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद महिला पुलिस स्कूल पहुंचकर रूबीना को गिरफतार कर कोतवाली ले आई। देर शाम रूबीना का चालान कर दिया गया।

From around the web