CISF जवान ने पत्नी और बच्चियों का किया मर्डर

 
CISF जवान ने पत्नी और बच्चियों का किया मर्डरनई दिल्ली। राजस्थान के दौसा में एक दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है. जहां दौसा के रहने वाला एक CISF जवान ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद खुद के भी सुसाइड करने की खबर मिल रही है.

जानकारी के मुताबिक दौसा के मानपुर थाना क्षेत्र के गांवड़ी गांव का रहने वाले CISF जवान ने इस पूरे ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया है.

जवान उत्तर प्रदेश के झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में स्थित पारीछा थर्मल पावर प्लांट की कॉलोनी में रह रहा था. इस पूरी घटना के बाद हड़कंप मच गया.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. इसमें ड्यूटी से परेशान होने की बात का हवाला दिया गया है. इसके साथ ही सुसाइड नोट में मौत के लिए अपने एक अधिकारी को जिम्मेदार ठहराया गया है.

दरअसल, झांसी के पारीछा थर्मल पावर प्लांट में एसएस गुर्जर नाम का युवक सीआईएसएफ जवान के रूप में तैनात था. जहां वो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद घर के अंदर जाकर देखा तो महिला और दो बच्चे मृत अवस्था में मिले. तीनों शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने छानबीन की. छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुसाइ़़ड नोट में लिखा था कि सीआईएसएफ जवान ड्यूटी को लेकर काफी परेशान है. इससे वह तंग आकर अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर रहा है. जवान ने पत्र में बताया कि तनाव में आकर वह इतना आवेश में आ गया कि अपने पूरे परिवार समेत आत्महत्या कर रहा है. जिसके बाद एसएस गुर्जर ने पत्नी गीता गुर्जर, दो वर्ष का कानू और तनिशा की हत्या कर दी. वहीं शवों को कब्जों में लेकर पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. 

From around the web