छोटी ड्रेस को लेकर लड़की पर किया ऐसा कमेंट, युवती ने इस तरह सिखाया सबक

 
छोटी ड्रेस को लेकर लड़की पर किया ऐसा कमेंट, युवती ने इस तरह सिखाया सबकनई दिल्ली। एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा है इसमें एक शख्स एक लड़की की मॉरल पुलिसिंग करता दिख रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि ये युवती अपने दोस्त के साथ बाइक से जा रही थी तभी उसके पास से गुज़र रहे एक शख्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसने तथाकथित तौर पर 'सही' कपड़े नहीं पहने हुए थे।

जिस युवती के साथ यह घटना हुई उसने द न्यूज़ मिनट को बताया कि मैंने किसी को चिल्लाते हुए सुना. मैं बाइक पर थी और मैंने अपनी दाईं ओर देखा. वहां दोपहिया वाहन पर एक युवक था जो मेरे ऊपर चिल्ला रहा था और कह रहा था कि क्या मेरे घर पर कपड़े नहीं हैं। युवती ने कहा कि जब मैंने उससे पूछा कि उसे क्या दिक्कत है तो वह चिल्लाने लगा और कहने लगा कि भारतीय महिलाओं को ऐसे कपड़े नहीं पहनना चाहिए. मैंने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहना हुआ था. मुझे नहीं समझ आया कि दिक्कत क्या है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह इस युवती के बॉयफ्रेंड ने ही बनाया है. वीडियो में उस युवक को फटकारते हुए उसके बॉयफ्रेंड की आवाज़ भी सुनाई दे रही है. वह कहता है कि मैं संविधान जानता हूं. क्या आप जानते हैं? हमें अपनी मर्जी के कपड़े पहनने की आजादी है। 

From around the web