कांग्रेस का नाश हो चुका है, वहां तो जूतियों में दाल बंट रही: राव इंद्रजीत सिंह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

कांग्रेस का नाश हो चुका है, वहां तो जूतियों में दाल बंट रही: राव इंद्रजीत सिंह

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने प्रदेश कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का नाश हो चुका है. कांग्रेस में तो जूतियों में दाल बंट रही (अपमान करना) है. आने वाले 10 वर्षों में कांग्रेस का


कांग्रेस का नाश हो चुका है, वहां तो जूतियों में दाल बंट रही: राव इंद्रजीत सिंहहरियाणा के रेवाड़ी जिले में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने प्रदेश कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का नाश हो चुका है. कांग्रेस में तो जूतियों में दाल बंट रही (अपमान करना) है. आने वाले 10 वर्षों में कांग्रेस का बोलबाला तक खत्म हो जाएगा।

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि रेवाड़ी से कप्तान अजय यादव सिर्फ अपने बेटे की टिकट लेकर आ पाए. अगर वो जीत भी गया तो मंत्री नहीं बन पाएगा, क्योंकि हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

टिकट न मिलने से बागी हुए रणधीर सिंह कापड़ीवास पर भी राव इंद्रजीत ने पलटवार करते हुए कहा पिछले चुनाव में उन्होंने कापड़ीवास के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था, क्योंकि उन्हें टिकट दिया गया था. इस बार किसी दूसरे को टिकट बीजेपी ने दी है तो कापड़ीवास की नजर में राव इंद्रजीत नकली हो गया।