कांग्रेस देश की सुरक्षा से कर रही है खिलवाड: जावड़ेकर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

कांग्रेस देश की सुरक्षा से कर रही है खिलवाड: जावड़ेकर

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करते हुये सौदे को यह कहते हुये क्लीन चिट दी है कि इसमें आगे जांच की कोई जरूरत नहीं है, तब भी कांग्रेस इसमें अपनी मांग (जेपीसी जांच) को लेकर अडिय़ल रूख


कांग्रेस देश की सुरक्षा से कर रही है खिलवाड: जावड़ेकरकेंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करते हुये सौदे को यह कहते हुये क्लीन चिट दी है कि इसमें आगे जांच की कोई जरूरत नहीं है, तब भी कांग्रेस इसमें अपनी मांग (जेपीसी जांच) को लेकर अडिय़ल रूख अपनाए हुये है।

जावड़ेकर ने कहा कि केवल एक ही निष्कर्ष निकाला जा सकता है वह यह कि वे (कांग्रेस) चाहते हैं कि सौदे को रोक दिया जाए, जिससे देश की सुरक्षा तैयारियां कमजोर हो जाए। हम ऐसा नहीं होने देंगे।

उन्होंने कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुये कहा कि उसने सात साल, 2014 तक, इस सौदे को लटकाये रखा। उन्हें इसे पूरा करना चाहिये था लेकिन वे अपनी जिम्मेदारी निभाने में विफल रहे। उन्होंने भाजपा की इस मांग को दोहराया कि राहुल गांधी को राफेल सौदे में अनियमितताओं के अपने आरोपों को लेकर देश, सैन्य बलों और संसद से माफी मांगनी चाहिये।