कांग्रेस ने कहा- हमें मायावती की जरूरत ही नहीं

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

कांग्रेस ने कहा- हमें मायावती की जरूरत ही नहीं

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए विपक्ष के महागठबंधन को झटका लगा है। बीएसपी प्रमुख मायावती ने मंगलवार को कहा कि पार्टी किसी भी राज्य में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी। वहीं मायावती को जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश में कांग


कांग्रेस ने कहा- हमें मायावती की जरूरत ही नहींलखनऊ। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए विपक्ष के महागठबंधन को झटका लगा है।

बीएसपी प्रमुख मायावती ने मंगलवार को कहा कि पार्टी किसी भी राज्य में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी। वहीं मायावती को जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा है, 'हमें उनकी (मायावती) जरूरत नहीं है। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार मायावती ने अपने बयान में कहा, 'एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी स्पष्ट करती है कि हम कांग्रेस के साथ किसी भी राज्य में गठबंधन नहीं करेंगे।' एसपी के साथ गठबंधन के बारे में मायावती ने कहा कि यह हमारे बीच के आपसी सम्मान और ईमानदार लक्ष्य की वजह से है।

उत्तर प्रदेश में बीजेपी से मुकाबला करने के लिए एसपी और बीएसपी ने गठबंधन किया है लेकिन कांग्रेस को इससे बाहर रखा है। हालांकि यह फैसला किया गया है कि एसपी और बीएसपी रायबरेली और अमेठी सीट पर अपने प्रत्याशी नहीं उतारेंगी।