कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक का बीजेपी प्रवक्ता पर पटलवार, बोलीं- ‘तेरा बाप होगा चपरासी’

 
कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक का बीजेपी प्रवक्ता पर पटलवार, बोलीं- ‘तेरा बाप होगा चपरासी’एक टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘चपरासी’ कहकर संबोधित किया है, जिस पर कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने पटलवार करते हुए कहा कि ‘तेरा बाप होगा चपरासी’।

दोनों ने यह बयान राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जयपुर में इंडिया टीवी के एक चुनावी डिबेट के दौरान दिया। दरअसल, इंडिया टीवी के डिबेट शो में बीजेपी की तरफ से गौरव भाटिया, जबकि कांग्रेस की तरफ से रागिनी नायक मंच पर मौजूद थीं। इस दौरान BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक के बीच तीखी बहस हुई। दोनों ने कार्यक्रम में एक दूसरे का खूब जवाब दिया और गंभीर आरोप भी लगाए।

इसी दौरान गौरव भाटिया ने मर्यादा लांघते हुए राहुल गांधी को ‘चपरासी’ बता दिया। गौरव भाटिया ने कहा कि अगर बिना किसी तथ्य के कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहेगी तो मैं राहुल गांधी को ‘चपरासी’ कहूंगा। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने भी बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘तेरा बाप होगा चपरासी’। जिसके बाद टीवी डिबेट पर घमासान शुरू हो गया। इसी दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

इतना ही टीवी डिटेब के बाद दोनों पार्टियों के नेता ट्विटर पर भी भीड़ गए। गौरव भाटिया ने वीडियो को ट्वीट कर लिखा, “मैंने कांग्रेस की प्रवक्ता को बहन बुला के अपनी परवरिश और @BJP4India की संस्कृति का परिचय दिया। रागिनी नायक ने मेरे स्वर्गीय पिताजी को “तेरा बाप चोर है” कह के अपनी परवरिश और @INCIndia के चरित्र का। आदमी का असली चरित्र ऐसी कठिन परिस्थिति में ही सामने आता है।”

From around the web