कांग्रेस सत्ता से बाहर होते ही देश में लोकतंत्र खत्म कर देना चाहती है : गिरिराज सिंह

 
कांग्रेस सत्ता से बाहर होते ही देश में लोकतंत्र खत्म कर देना चाहती है : गिरिराईवीएम हैकिंग विवाद काफी तूल पकड़ रहा है। ऐसे में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला तेजी से देखने को मिल रहा है। पहले जहां रविशंकर प्रसाद, मायावती और अखिलेश ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी तो अब इस मामले में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा सवाल किया है।

गिरिराज ने सैयद शुजा को लेकर सवाल उठाए हैं और पूछा है कि कही उसका संबंध पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी इंटर- सर्विसेज इंटेलिसेंज (ISI) या आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) से हो सकता है।

केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह ने कहा- सूजा ISIS/ISI का आदमी हो सकता है?जो भारत के लोकतंत्र को कमजोर करना चाहता है,भयाभह है कि पाक/चीन के एजेंडा को कांग्रेस के शिर्ष नेता की देख रेख में संचालित एवं प्रायोजित किया गया।

कांग्रेस सत्ता से बाहर होते ही देश में लोकतंत्र खत्म कर देना चाहती है,हम पहले भी इमरजेंसी देख चुके है। इसके साथ अपने ट्विटर पर उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- सईद सूजा और कांग्रेस के ईवीएम ड्रामा पर मुझे स्व० सीताराम केसरी जी की बात याद आ रही है कि “एक परिवार पूरे हिन्दुस्तान को तबाह और बर्बाद कर देगा।

From around the web