मंहगाई के विरोध में सड़क पर निकले कांग्रेसी, पुलिस मुस्तैद

 
मंहगाई के विरोध में सड़क पर निकले कांग्रेसी, पुलिस मुस्तैदमहराजगंज। कांग्रेस पार्टी द्वारा पेट्रोलियम पदार्थ व महंगाई के विरोध में  भारत बंद के आह्वान पर आज सिसवा में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जुलुस निकालकर शांतिपूर्वक व्यापारियों से अपनी अपनी दुकानें बंद करने के लिए आग्रह किया गया, इस दौरान सरकार विरोधी नारे लगते हुए नगर का भ्रमण किया। बन्दी को देखते हुए किसी अप्रिय घटना के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रही।

भाजपा सरकार में पेट्रोल ,डीजल,गैस के दाम में बेतहासा वृद्धि और महंगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा आज 10 सितम्बर को भारत बन्द की घोषणा की गयी थी, इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी के सिसवा ब्लाक इकाई के कार्यकर्ताओं ने सिसवा रेलवे स्टेशन परिसर से जुलूस निकाल कर,पुरानी पुलिस चौकी ,गोपाल नगर,रोडवेज बस स्टेण्ड,ईस्टेट चौक ,सब्जी मण्डी,फलमण्डी ,प्रेम चित्र मन्दिर रोड सहित पूरे नगर का भ्रमण किया और वापस रेलवे स्टेशन परिसर में इकठ्ठा हो कर सभा का आयोजन किया, नगर भ्रमण के दौरान सरकार विरोधी नारे भी लगा रहे थे।

सभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य विनोद तिवारी ने कहा कि वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर बुरी तरह विफल हो चुकी है और हताशा में गलत निर्णय जनता पर थोप रही है।

ब्लाक अध्यक्ष रिजवान अहमद ने कहा कि वर्तमान सरकार पिछले सरकार में जिन विषयो को लेकर आक्रामकता दिखाते हुए प्रदर्शन करती थी आज वही पेट्रोल, डीजल,गैस सहित अन्य वस्तुओं की मंगाई पर कोई नियंत्रण नही रख पा रही है और कुछ उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिये बेतहाशा मूल्य वृद्धि करती जा रही है जिसका बोझ आम जनता के जेब पर पड़ रहा है, सभा को जिला उपाध्यक्ष ज़हीर खान,नगर अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर सराफत अली अन्नू मणि ,युसूफ ,लालती देवी, चुन्नी, अखिलेश, भोला, यूसुफ, सहित अन्य लोग मौजूद रहे। वही बन्दी के कार्यक्रम को लेकर पुलिस भी मुस्तैद रही, कोठीभार थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय, आरपीएफ,जीआरपी सहित पीएसी के जवान मौजूद रहे।

From around the web