फांसी पर लटका मिला इंटरमीडिएट की छात्रा का शव, सुसाइड नोट में लिखी ये बात...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

फांसी पर लटका मिला इंटरमीडिएट की छात्रा का शव, सुसाइड नोट में लिखी ये बात...

कानपुर। कल्याणपुर इलाके में इंटरमीडिएट की छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका देखकर परिजनों में कोहराम मच गया । उसकी किताब में सुसाइड नोट मिला है, जिसमें परीक्षा की तैयारी ठीक न होने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की ह


फांसी पर लटका मिला इंटरमीडिएट की छात्रा का शव, सुसाइड नोट में लिखी ये बात... कानपुर। कल्याणपुर इलाके में इंटरमीडिएट की छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका देखकर परिजनों में कोहराम मच गया । उसकी किताब में सुसाइड नोट मिला है, जिसमें परीक्षा की तैयारी ठीक न होने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है।
कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मसवानपुर शिवनगर निवासी फल विक्रेता रामअवतार दिवाकर की 17 वर्षीय इकलौती बेटी गायत्री मंधना के एक इंटर कालेज में 12 वीं की छात्रा थी। मंगलवार दोपहर दो बजे से उसका हिंदी प्रथम प्रश्न पत्र की परीक्षा थी। सोमवार रात खाना खाने के बाद वह देर रात तक पढ़ाई करती रही। चाचा रामशरण ने बताया कि करीब 12 बजे मां संगीता ने कहा कि सो जाओ तो वह बोली कि एक घंटे और पढ़ेगी। इसके बाद घर के सभी लोग सोने चले गए। मंगलवार सुबह छोटा भाई ज्ञानेंद्र जब जगाने पहुंचा तो बहन का शव कमरे में पंखे के कुंडे से लटका देख चीखने लगा। परिजनों के पहुंचने पर कोहराम मच गया। इसके बाद 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कल्याणपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को गायत्री की हिंदी की किताब के अंदर सुसाइड नोट मिला। सीओ राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि परीक्षा की तैयारी न होने के चलते छात्रा ने यह कदम उठाया है।