रोड के किनारे मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

रोड के किनारे मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

प्रयागराज। करेली थाना क्षेत्र के सदियापुर मोहल्ले में गुरूवार की सुबह एक वृद्ध महिला का शव पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि पूरा मामला जांच के बाद ही खुल पाएगा। उसकी अबतक कोई पहचान नहीं हो सकी है। करेली के स


रोड के किनारे मिला महिला का शव, हत्या की आशंकाप्रयागराज। करेली थाना क्षेत्र के सदियापुर मोहल्ले में गुरूवार की सुबह एक वृद्ध महिला का शव पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि पूरा मामला जांच के बाद ही खुल पाएगा। उसकी अबतक कोई पहचान नहीं हो सकी है।
करेली के सदियापुर मोहल्ले में गुरूवार की सुबह स्थानीय लोगों ने एक 65 वर्षीय महिला का शव सड़क के किनारे देखा तो शोर मचाया। शोर सुनकर वहां भीड़ जुट गई। उसके शव के पास तास के पत्ते, शराब की शीशी समेत अन्य संदिग्ध वस्तुएं पड़ी हुई थी और उसके गले में गमछा लपटा था। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है लोगों। पुलिस ने बताया कि बताया जा रहा है कि वह काफी दिनों से इस इलाके में घूमती रहती थी। उसकी मौत कैसे हुई इस राज से पर्दा अन्त्य परीक्षण के बाद ही उठ पाएगा। अबतक उसकी पहचान नहीं हो पायी है।