बैंक एकाउंट में गलती से आए 1 लाख 91 हजार, मुशाहिद ने लौटा

 
बैंक एकाउंट में गलती से आए 1 लाख 91 हजार, मुशाहिद ने लौटा
मुरादाबाद। जहां समाज में लोग उधार लेकर भी समय पर वापस नहीं करते हैं, वहां धोखे से भी किसी रकम मिलने पर ईमानदारी के साथ वापस करने वाले शख्स भी मौजूद हैं। ऐसे ही  एक शख्स हाजी मुशाहिद मंसूरी ने बैंक खाते में धोखे से ट्रांसफर रकम को लौटाकर ईमानदारी परिचय दिया है। जिनकी लोगों ने दिल से सराहना की।


मुंबई के मयूरी इंडस्ट्री केशव रोहा के स्वामी एमए राहुल से गलती से 1 लाख 91 हजार 881 रुपये की रकम गलती से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फौलादपुर निवासी मुशाहिद हुसैन मंसूरी के बैंक खाते में ट्रांसफर हो गई थी। मुशाहिद मंसूरी की उत्तराखंड के काशीपुर में हरियावाला चौक पर ताज ट्रांसपोर्ट कंपनी है।

खाते में अचानक रकम प्राप्त होने पर मुशाहिद हुसैन मंसूरी ने बैंक जाकर छानबीन की। बैंक से डा. एमए राहुल के खाते से रकम ट्रांसफर होने की जानकारी मिली। इसके बाद मुशाहिद मंसूरी ने डा. एमए राहुल से संपर्क किया।

उनको काशीपुर बुलाकर रकम वापस बैंक खाते में ट्रांसफर करने की बात कही। मुंबई से डा. एमए राहुल ने काशीपुर पहुंचकर रकम को वापस प्राप्त कर लिया है। उनके साथ ही स्थाानीय लोगों ने भी मुशाहिद मंसूरी का आभार जताने के साथ ईमानदारी की प्रशंसा की।

From around the web