120 कांग्रेस पदाधिकारियों ने राहुल गांधी को भेजे सामूहिक इस्‍तीफे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

120 कांग्रेस पदाधिकारियों ने राहुल गांधी को भेजे सामूहिक इस्‍तीफे

कांग्रेस के करीब 120 पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया है। राहुल गांधी के बयान के बाद इन्होंने यह कदम उठाया। इस्तीफा देने वालों में युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस और सचिव शामिल हैं। इन लोगों ने राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। गौ


120 कांग्रेस पदाधिकारियों ने राहुल गांधी को भेजे सामूहिक इस्‍तीफे
कांग्रेस के करीब 120 पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से इस्‍तीफा दे दिया है। राहुल गांधी के बयान के बाद इन्‍होंने यह कदम उठाया। इस्‍तीफा देने वालों में युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस और सचिव शामिल हैं। इन लोगों ने राहुल गांधी को अपना इस्‍तीफा भेज दिया है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद इस्तीफे पर अडिग राहुल गांधी ने पार्टी की युवा इकाई के कुछ वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात के दौरान कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि उनके पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश के बाद भी कुछ मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं को अपनी जवाबदेही का अहसास नहीं हुआ।


गांधी ने अपने आवास पर बुधवार को भारतीय युवा कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात की और इस्तीफे देने के निर्णय पर कायम रहने का अपना रुख दोहराया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह पार्टी प्रमुख नहीं रहते हुए भी सक्रिय भूमिका निभाते रहेंगे।