तलवार के दम पर 13 साल की लड़की से गैंगरेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

तलवार के दम पर 13 साल की लड़की से गैंगरेप

शाहजहांपुर के खुटार थानाक्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से दबंगों द्वारा कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। खुटार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने गुरूवार को बताया कि 13 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही दो दबंगों ने सात जून को


तलवार के दम पर 13 साल की लड़की से गैंगरेप
शाहजहांपुर के खुटार थानाक्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से दबंगों द्वारा कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।

खुटार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने गुरूवार को बताया कि 13 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही दो दबंगों ने सात जून को उस समय सामूहिक बलात्कार किया, जब उसके माता-पिता दवा लेने कहीं गए हुए थे।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर नाबालिग को दबोच लिया और उसे तमंचा एवं तलवार दिखा कर भयभीत कर दिया। उसके बाद नाबालिग से बारी-बारी से बलात्कार किया। सिंह ने बताया कि इसी बीच नाबालिग के माता पिता आ गए तो आरोपियों ने उन्हें तमंचा और तलवार दिखाते हुए भयभीत कर दिया और बेटी को छोड़कर तलवार लहराते हुए भाग गए।

पुलिस ने आरोपी विक्रम तथा निक्कू के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। वहीं किशोरी को आज चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।