महिला का शव रखकर जाम लगाने में 150 पर मुकदमा, किया था रेप-मर्डर का दावा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

महिला का शव रखकर जाम लगाने में 150 पर मुकदमा, किया था रेप-मर्डर का दावा

इफ्तखार अर्शी, ठाकुरद्वारा। सरकड़ा करीम की महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पूरा प्रकरण बदल दिया है। हार्टअटैक से मौत की पुष्टि होने पर पुलिस ने जहां दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा निरस्त करने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है, वहीं रोड जाम कर हंगामा करने पर


महिला का शव रखकर जाम लगाने में 150 पर मुकदमा, किया था रेप-मर्डर का दावा
इफ्तखार अर्शी, ठाकुरद्वारा। सरकड़ा करीम की महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पूरा प्रकरण बदल दिया है। हार्टअटैक से मौत की पुष्टि होने पर पुलिस ने जहां दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा निरस्त करने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है, वहीं रोड जाम कर हंगामा करने पर 150 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

कोतवाली के ग्राम सरकड़ा करीम की महिला गुरुवार की दोपहर सुल्तानुपर दोस्त चौराहा के पास गन्ने के खेत में बेसुध मिली थी। उसने बाद में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। परिजनों के साथ ग्रामीणों ने महिला का शव रोड पर रखकर जाम लगा दिया था। इस बीच पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्टअटैक से मौत की पुष्टि होने पर जांच का रुख ही बदल गया। कोतवाल केपी सिंह के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृतका के पति की ओर से दर्ज मुकदमा एक्सपंज किया जाएगा। इसके साथ ही रोड जाम कर हंगामा करने में बीस नामजद और  100 से 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।