डाक्टरों से रंगदारी मांगेने में 2 गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

डाक्टरों से रंगदारी मांगेने में 2 गिरफ्तार

जौनपुर। जिले के थाना सिंगरामऊ पुलिस ने डाक्टरों से 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगने, रंगदारी न देने पर डाक्टरों और एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या की योजना बनाते हुए अपराधिक इतिहास के दो बदमाषों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो तमंचा , कारतूस, मोबाइ


डाक्टरों से रंगदारी मांगेने में 2 गिरफ्तार
जौनपुर।  जिले के थाना सिंगरामऊ पुलिस ने डाक्टरों से 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगने, रंगदारी न देने पर डाक्टरों और एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या की योजना बनाते हुए अपराधिक इतिहास के दो बदमाषों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो तमंचा , कारतूस, मोबाइल फोन व चोरी की मोटर साइकिल बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक आषीष तिवारी ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि कुसहां मोड़ पर सिंगरामऊ पुलिस टीम मौजूद थी कि मुखबिर द्वारा बताया गया कि जिन बदमाशों द्वारा डाक्टरों से रंगदारी मांगी गई है वे चोरी की मोटरसाइकिल के साथ कुसहां मोड़ की तरफ आ रहे हैं एवं बस द्वारा लखनऊ जा सकते हैं। पुलिस टीम द्वारा घेराबन्दी कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार बदमाष विनोद सिंह पुत्र स्व 0 रणजीत सिंह निवासी छितमपट्टी थाना सरपतहां जौनपुर व सत्यप्रकाश श्रीवास्तव उर्फ ??पिंकू पुत्र योगेश श्रीवास्तव निवासी बनगांवपट्टी थाना बदलापुर जौनपुर ने बताया कि अपनी लोकेशन बदलकर हम लोग प्रयागराज गए एवं वहीं से सिंगरामऊ अन्तर्गत एक डाक्टर से 05 लाख एवं थाना लाइन बाजार अन्तर्गत दो डाक्टरों से 10-10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी एवं न देने पर अंजाम भ गतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी।

एसपी के अनुसार बदमाशों ने बताया कि हम लोगों की एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य से दुश्मनी है एवं उसकी हत्या करने के लिए पैसा, असलहा, कारतूस एवं गाड़ी की व्यवस्था कर रहे थे लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए। सत्य प्रकाष पर विभिन्न थानों में 13 व विनोद सिंह पर 17 अपराधिक मुकदमें दर्ज है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में अजीत कुमार सिंह, थानाध्यक्ष सिंगरामऊ उपनिरीक्षक अजय कुमार सिंह, निरीक्षक अतुल नरायण सिंह, प्रभारी सर्विलांस व राजीव सिंह, प्रभारी स्वाट टीम तथा अन्य सहयोगी रहे।