वीडियो वायरल होने के बाद पीठासीन अधिकारी सहित 2 गिरफ्तार

 
वीडियो वायरल होने के बाद पीठासीन अधिकारी सहित 2 गिरफ्तार
फरीदाबाद लोकसभा चुनावों में पलवल के असावटी गांव से वायरल हुई दूसरी वीडियो की जांच और गांव के लोगों से गहन पूछताछ के बाद सदर थाना पुलिस ने बुधवार को मतदान केंद्र संख्या -88 के पीठासीन अधिकारी अमित अत्री व मतदान को प्रभावित करने वाले गांव असावटी निवासी विजय रावत के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि 12 मई को लोकसभा चुनाव के दौरान एक वीडियो वायरल हुई जिसमें पोलिंग एजेंट महिला मतदाताओं की सहायता करने के बहाने खुद बटन दबा रहा है।

इस संबंध में पुलिस ने मतदान केंद्र के पीठासीन अधिकारी की शिकायत पर पोलिंग ऐजेंट गिरिराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। उन्होंने कहा कि इसके बाद दूसरी वीडियो वायरल हुई और गांव के लोगों ने सरपंच कर्ण पहलवान पर जबरन वोट पोल कराने के आरोप लगाए। इस संबंध में सहायक निर्वाचन अधिकारी मतदान केंद्र संख्या 84 पलवल की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई थी।

वहीं पुलिस के मुताबिक एसडीएम की जांच में पाया गया कि दूसरे वायरल वीडियो में दो लोग फर्जी वोटिंग कराने में दोषी पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में शिकायत के आधार पर मतदान केंद्र संख्या 88 के पीठासीन अधिकारी अमित अत्री व विजय रावत के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और कार्रवाई शुरू कर दी है।

From around the web