मीडिया के सामने एक दूसरे को जान से मारने की धमकी देने लगे BJP के 2 विधायक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मीडिया के सामने एक दूसरे को जान से मारने की धमकी देने लगे BJP के 2 विधायक

भाजपा के दो विधायक मीडिया के सामने ही एक-दूसरे को जान से मारने की धमकी देने लगे। एक का नाम देशराज कर्णवाल है, जो राज्य के हरिद्वारा के झबरेड़ा से विधायक हैं। वहीं, दूसरे का नाम कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन है, जो खानपुर से विधायक हैं। शुक्रवार को कर्णवा


मीडिया के सामने एक दूसरे को जान से मारने की धमकी देने लगे BJP के 2 विधायकभाजपा के दो विधायक मीडिया के सामने ही एक-दूसरे को जान से मारने की धमकी देने लगे। एक का नाम देशराज कर्णवाल है, जो राज्य के हरिद्वारा के झबरेड़ा से विधायक हैं। वहीं, दूसरे का नाम कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन है, जो खानपुर से विधायक हैं।

शुक्रवार को कर्णवाल ने चैंपियन को ‘झूठा आदमी तथा झूठी डिग्री रखने वाला फर्जी चैंपियन’ बताया था। इससे नाराज चैंपियन ने कर्णवाल को रूड़की के नेहरु स्टेडियम में कुश्ती करने की चुनौती दी और कहा, एक थप्पड़ लगने के बाद वे (कर्णवाल) खड़े नहीं हो पाएंगे।” इसके जवाब में कर्णवाल ने कहा, “अब हथियारों का समय है।

लोकसभा चुनाव के दौरान दो भाजपा विधायकों के आपस में भिड़ने की वजह से यह घटना चर्चा में बनी हुई है। कर्णवाल पहली बार विधायक बने हैं। भाजपा में शामिल होने से पहले वे बसपा में थे। वहीं, चैंपियन चौथी बार विधायक बने हैं और पूर्व लंधौरा राजघराने से संबंध रखते हैं। इस वाकयुद्ध की शुरूआत बीते गुरुवार को तब हुई थी, जब कर्णवाल ने चैंपियन को ‘राजसी बहुरुपिया’ बताया था।

कर्णवाल ने कहा था, सबसे पहली बात ये है कि वे किसी शाही पृष्टभूमि से नहीं आते हैं। उनकी शैक्षणिक योग्यता और खिलाड़ी होने का दावा दोनों दिखावा है। उन्होंने कभी स्कूल में भी गिल्ली डंडा नहीं खेला है।

इसके जवाब में चैंपियन ने कर्णवाल को कुश्ती के असली मुकाबले की चुनौती दी। विधायक ने कहा, उन्हें दिखाना चाहता हूं कि मैं किस धातु का बना हूं। मैं एक पहलवान हूं और मेरे एक थप्पड़ के बाद वे सही से उठ भी नहीं पाएंगे। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार की सुबह चैंपियन एक भगवा टोपी और टी-शर्ट पहन स्टेडियम पहुंच गए और कर्णवाल का इंतजार करने लगे। कैमरामैन के सामने पहलवानी के अपने दांव-पेच दिखाने लगे। हालांकि, कर्णवाल यहां नहीं पहुंचे।

बाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अंगुली के माध्यम से बंदूक का इशारा किया और कहा, यह हथियारों का समय है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात करेंगे।