अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ 2 शिकायतें दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ 2 शिकायतें दर्ज

हैदराबाद और करीमनगर में अदालतों में अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दो शिकायतें दायर की गई हैं जिनमें उन पर पिछले महीने ‘घृणा भरे’ भाषण देने का आरोप लगाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वकील काशिमशेट्टी करुणासागर ने गुरुवार को यहां 14वें अतिरिक्त चीफ


अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ 2 शिकायतें दर्ज
हैदराबाद और करीमनगर में अदालतों में अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दो शिकायतें दायर की गई हैं जिनमें उन पर पिछले महीने ‘घृणा भरे’ भाषण देने का आरोप लगाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वकील काशिमशेट्टी करुणासागर ने गुरुवार को यहां 14वें अतिरिक्त चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में शिकायत दायर की जिसमें ओवैसी पर पिछले महीने करीमनगर में घृणा भरे भाषण देने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किए जाने की मांग की.

बुधवार को वकील बी महेंद्र रेड्डी ने ओवैसी के खिलाफ करीमनगर की एक अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी कि एआईएमआईएम विधायक की टिप्पणियों ने दो समुदायों के बीच शत्रुता को उकसाया तथा समाज में शांति बिगाड़ी.

गौरतलब है कि करीमनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने मॉब लिंचिंग का जिक्र करते हुए कहा था कि उनके 15 मिनट वाले बयान से अभी भी काफी लोग दहशत में हैं. साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें आरएसएस, बजरंग दल और बीजेपी से डरने की जरूरत नहीं है. बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी का एक भाषण हमेशा काफी सुर्खियों में रहा था.