मासूम के इलाज में लगने हैं सवा 2 लाख रूपये, आप भी कर सकते हैं मदद...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मासूम के इलाज में लगने हैं सवा 2 लाख रूपये, आप भी कर सकते हैं मदद...

नई दिल्ली। अनिल मूल रूप से बिहार के नवादा के रहने वाले हैं और पूनम गया की। परिवार का पेट पालने के लिए अनिल चेन्नई में राजमिस्त्री का काम करते हैं। एक साल के बेटे युवराज के दिल की बीमारी के बारे में जब अनिल को पता चला तो उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक


मासूम के इलाज में लगने हैं सवा 2 लाख रूपये, आप भी कर सकते हैं मदद...
नई दिल्ली। अनिल मूल रूप से बिहार के नवादा के रहने वाले हैं और पूनम गया की। परिवार का पेट पालने के लिए अनिल चेन्‍नई में राजमिस्‍त्री का काम करते हैं।

एक साल के बेटे युवराज के दिल की बीमारी के बारे में जब अनिल को पता चला तो उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई। पूनम गांव में रहकर बेहतर इलाज करा पाने में असहाय थी इसलिए अनिल युवराज को लेकर चेन्‍नई आ गए। यहां कई डॉक्‍टरों को दिखाया।

अनिल ने युवराज को स्‍टेनली अस्‍पताल में दिखाया जहां उन्‍हें एमआईओटी अस्पताल में इलाज कराने के लिए कहा गया। प्रवासी मजदूर होने के कारण अनिल को किसी भी तरह का सरकारी मदद नहीं मिल सकी। डॉक्‍टरों ने युवराज का Tetrology of Fallot, subclavian artery कराने की सलाह दी है।

उसके दिल का ऑपरेशन होना है। इसके लिए अनुमानित लागत सवा 2 लाख रुपए है जिसमें सर्जरी, आईसीयू, और अस्‍पताल में भर्ती, जांच और दवाएं शामिल हैं।

आपकी छोटी सी मदद भी इस मासूम की जान बचा सकती है। यहां क्लिक कर आप इनकी मदद कर सकते हैं।