2 पत्नियां खर्चे को मांगती थी पैसे, करने लगा ये काम...

 
2 पत्नियां खर्चे को मांगती थी पैसे, करने लगा ये काम...
इंदौर। तिलक नगर थाना पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपित की दो पत्नियां हैं। दोनों खर्च के रुपए के लिए दबाव बनाती थी। आरोपित कम पढ़ा-लिखा है। इसलिए वह कंजर गिरोह से जुड़ गया और दोपहिया वाहन चुराने लगा। आरोपित सिटी बस में कंडक्टरी कर ग्राहक ढूंढ़ता था।

एसपी (पूर्वी) मो. युसूफ कुरैशी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपितों का नाम राहुल उर्फ बाबा पिता राजाराम चौहान निवासी बजरंग नगर मक्सी जिला शाजापुर और दीपक निवासी रलकी बैरछा जिला शाजापुर है।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार राहुल कनाड़िया रोड स्थित एक अस्पताल के सामने चोरी की बुलेट और चाकू सहित पकड़ाया। पूछताछ में उसने कबूला कि बाइक भोपाल से चुराई और गिरोह में साथी दीपक उर्फ कंजर भी शामिल है।

राहुल आठवीं तक पढ़ा है और उसकी दो पत्नियां हैं। गांव में रोजगार नहीं मिला तो इंदौर आ गया। पहले नौकरी तलाशी लेकिन सफल नहीं हुआ। इसी दौरान दीपक से जुड़ा और गाड़ियां चुराने लगा। उसने सिटी बस में कंडक्टरी शुरू की और इसी दौरान चोरी के वाहनों का सौदा करने लगा। एएसपी शैलेंद्रसिंह चौहान के मुताबिक, आरोपितों से दो बुलेट सहित छह गाड़ियां मिली हैं।

उन्होंने साकेत जोशी (जूनी इंदौर), संदीप कुमार (मंदापल्ली), मार्क मैथ्यू ब्रिग्स (आगर रोड उज्जैन) सहित अन्य की गाड़ियां चुराई थीं। इसी तरह मल्हारगंज पुलिस ने भूपेंद्र नामक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित से एक बाइक बरामद हुई है। उसने पत्नी से विवाद के बाद ससुर की बाइक चुराई थी।

From around the web