दूल्हे समेत 200 बरातियों को बनाया बंधक!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दूल्हे समेत 200 बरातियों को बनाया बंधक!

मेरठ जिले में बरात को बंधक बनाया गया है। यहां शादी के मंडप में पहुंचे 200 बरातियों को ग्रामीणों ने दूल्हे समेत बंधक बना लिया। यहां तक कि पुलिस के पहुंचने पर भी दोनों पक्षों ने समझौते से इनकार कर दिया। पुलिस मौके पर ही मौजूद है। घटना खरखौदा थानाक्षेत


दूल्हे समेत 200 बरातियों को बनाया बंधक!
मेरठ जिले में बरात को बंधक बनाया गया है। यहां शादी के मंडप में पहुंचे 200 बरातियों को ग्रामीणों ने दूल्हे समेत बंधक बना लिया। यहां तक कि पुलिस के पहुंचने पर भी दोनों पक्षों ने समझौते से इनकार कर दिया। पुलिस मौके पर ही मौजूद है।

घटना खरखौदा थानाक्षेत्र की है। मेरठ के परतापुर थाना इलाके से बरात पांची गांव में लड़की पक्ष के घर पहुंची थी।

दूल्हा-दुल्हन सात फेरे लेने ही वाले थे कि अचानक दूल्हे की प्रेमिका अपनी ढाई साल की बेटी को लेकर मंडप में पहुंच गई और मासूम को दूल्हे की बताते हुए उसकी गोद में रख दिया। बस फिर क्या था। ग्रामीणों ने पूरी बरात को बंधक बना लिया और शादी रुकवा दी। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हे के तीन साल पहले अपनी ही रिश्तेदारी की एक युवती से प्रेम संबंध थे लेकिन उसने शादी से इनकार कर दिया।

इसके बाद युवती की शादी कहीं और हो गई लेकिन जब उसके पति को उसके प्रेम संबंधों के बारे में पता लगा तो उसने भी पत्नी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। इसी दौरान वह एक बच्ची की मां बन गई।

बताया गया कि बुधवार शाम को चढ़त होने के बाद जैसे ही दूल्हा पांची गांव में दुल्हन पक्ष के घर पहुंचा तो उसकी प्रेमिका अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ मंडप में पहुंच गई और बच्ची को दूल्हे की गोद में बैठा दिया। इस दौरान प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया और बरात में आई अन्य महिलाओं के साथ भी मारपीट कर दी।