दोस्ती से इंकार करने पर 22 वर्षीय युवती को बाथरूम में घुसकर जलाया

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दोस्ती से इंकार करने पर 22 वर्षीय युवती को बाथरूम में घुसकर जलाया

केरल में एक 22 वर्षीय युवती को उसके घर में घुसकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। घटना त्रिशूर की बताई जा रही है। यहां इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली 22 साल की एक छात्रा के साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया। केरल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आ


दोस्ती से इंकार करने पर 22 वर्षीय युवती को बाथरूम में घुसकर जलायाकेरल में एक 22 वर्षीय युवती को उसके घर में घुसकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। घटना त्रिशूर की बताई जा रही है। यहां इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली 22 साल की एक छात्रा के साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया।

केरल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी व्यक्ति कथित तौर पर युवती का पीछा करता था। प्रारंभिक खबरों में बताया गया है कि युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी और पास में रहने वाले कुछ रिश्तेदार घर पहुंचे और बाथरूम में छात्रा को जलते हुए देखा।


पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वह करीब 7 बजे घर में घुसा था। वहां दोनों के बीच बहस हुई और आरोपी ने युवती पर पेट्रोल छिड़क दिया। पेट्रोल वह साथ लेकर आया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्थानीय विधायक के. राजन ने बताया कि आरोपी नीतीश (32) के पिछले दरवाजे से घर में घुसने का शक है। उन्होंने बताया कि घटना के समय घर में केवल छात्रा और उसकी दादी मौजूद थीं। पिछले महीने ही तिरुवल्ला में एक युवक ने एक कॉलेज छात्रा को जिंदा जलाकर मार डाला था।