मृत मिले 25 गोवंशीय पशु, भड़के हिंदू संगठनों ने लगाया जाम

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मृत मिले 25 गोवंशीय पशु, भड़के हिंदू संगठनों ने लगाया जाम

मुरादाबाद। मुरादाबाद हाईवे किनारे खाली प्लाट में 25 गोवंशीय पशु मृत अवस्था में पड़े मिले। इनके मिलने की सूचना पर पुलिस प्रशासन के साथ ही हिंदू संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं। पहले तो शवों को दफनाने का प्रयास किया लेकिन बाद में भीड़ बढ़ने पर


मृत मिले 25 गोवंशीय पशु, भड़के हिंदू संगठनों ने लगाया जाम
मुरादाबाद। मुरादाबाद हाईवे किनारे खाली प्लाट में 25 गोवंशीय पशु मृत अवस्था में पड़े मिले। इनके मिलने की सूचना पर पुलिस प्रशासन के साथ ही हिंदू संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं। पहले तो शवों को दफनाने का प्रयास किया लेकिन बाद में भीड़ बढ़ने पर हिंदू संगठनों ने हाइवे पर जाम लगा दिया।

भोजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम धारक नंगला के पास खाली प्लाट में बुधवार की सुबह लोगों ने भारी तादाद में गोवंशीय पशुओं के शव पड़े देखें तो पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच हिंदू संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए। शव देखने से लग रहा है कि पशुओं की मौत एक दो दिन पहले हुई है। उनको किसी वाहन से उतारकर खाली प्लॉट में फेका गया है।

पुलिस ने मृत पशुओं के शवों को पहले तो जेसीबी से गड्ढे में दफन करने का प्रयास किया  लेकिन बाद में हिंदू संगठनों ने दफन करने से इनकार कर दिया और मुरादाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया। मौके पर भोजपुर भगतपुर और डिलारी थानाध्यक्षों के साथ भारी फोर्स तैनात कर दी गई। सीजी पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचने वाले हैं।