छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में ITBP जवान सहित 3 गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में ITBP जवान सहित 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली। बिहार के सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सोमवार को आईटीबीपी के एक जवान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। सारण जिला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरिकिशोर राय ने बताया कि छात्रा के


छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में ITBP जवान सहित 3 गिरफ्तार
नई दिल्ली। बिहार के सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सोमवार को आईटीबीपी के एक जवान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

सारण जिला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरिकिशोर राय ने बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में सोनू सद्दाम, अतिश कुमार शर्मा और रविराज शर्मा शामिल हैं। रविराज आईटीबीपी का जवान है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसपी ने कहा कि रविराज की गिरफ्तारी की सूचना आइटीबीपी के अधिकारियों को दे दी गई है। छात्रा शनिवार को छपरा में जब परीक्षा देकर घर लौट रही थी, उसी समय बदमाशों ने उसे एक घर में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।

लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची। घर में घुसते ही वह अचेत हो गई। बेहोश लड़की को परिजनों ने छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत चिंताजनक देखकर उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया। फिलहाल पीड़िता का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।