CRPF के 3 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला

 
CRPF के 3 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में एक बड़ा आतंकी हमला होने  की खबर है। जानकारी के अनुसार अनंतनाग में बस स्टैंड के पास आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस बल के जवानों पर हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए। इस हमले में तीन जवानों के घायल होने की भी खबर है। एनकाउंटर में जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है।
बताया जा रहा है कि अनंतनाग में बाइक सवार 2 नकाबपोश आतंकी आए और सीआरपीएफ और पुलिस बल के जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों पर भी फायरिंग की। इसमें सीआरपीएफ के दो जवान तथा राज्य पुलिस बल का एक एसएचओ के घायल होने की खबर है।
एसएचओ सदर अनंतनाग इंस्पेक्टर इरशाद के सीने में गोली लगी है। डॉक्टरों ने उन्हें श्रीनगर अस्पताल रिफर कर दिया है। जानकारी के अनुसार इस आतंकी हमले में महिला भी घायल है। सुरक्षाबलों ने दो नकाबपोश आतंकवादियों में से एक को मार गिराया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है जिसको जल्द ही उस आतंकवादी को भी पकड़ लिया जाएगा।
गौर हो कि अनंतनाग में यह आतंकी हमला अमरनाथ यात्रा को लेकर चल रही तैयारियों के बीच हुआ है। अमरनाथ यात्रा 1 जुलाई से शुरू होकर 15 अगस्त को श्रावण पूर्णिमा के दिन संपन्न होगी।

From around the web