पति को बांधकर 3 बदमाशों ने पत्नी के साथ किया गैंगरेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पति को बांधकर 3 बदमाशों ने पत्नी के साथ किया गैंगरेप

बुलंदशहर। स्याना कस्बे में पति को बांधकर पत्नी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। नकाबपोश 3 बदमाशों ने पत्नी की साड़ी से पति को चारपाई में बांधकर वारदात की। गैंगरेप के बाद बदमाश घर से काफी सामान भी लूट ले गए। घटना के पीछे पीड़ित महिला की ही बेटी का ह


पति को बांधकर 3 बदमाशों ने पत्नी के साथ किया गैंगरेप
बुलंदशहर। स्याना कस्बे में पति को बांधकर पत्नी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। नकाबपोश 3 बदमाशों ने पत्नी की साड़ी से पति को चारपाई में बांधकर वारदात की। गैंगरेप के बाद बदमाश घर से काफी सामान भी लूट ले गए।

घटना के पीछे पीड़ित महिला की ही बेटी का हाथ सामने आ रहा है। महिला ने स्याना थाने में अपनी बेटी समेत 3 बदमाशों के खिलाफ गैंगरेप और लूट की शिकायत दी है।

श्याना कस्बे के एक घर में मंगलवार रात 3 नकाबपोश बदमाश घुस गए। उस समय पति-पत्नी सो रहे थे। बदमाशों ने गनपॉइंट पर लेकर पति को उसकी चारपाई पर ही बांध दिया।

इसके बाद महिला को घर के दूसरे कमरे में ले गए और तीनों ने गैंगरेप किया। घटना के दौरान एक युवक महिला के पति के पास खड़ा था और विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दे रहा था।

वारदात के बाद महिला को कमरे में बंद कर घर का काफी सामान उठा ले गए। बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह परिवार ने शोर मचाया तो पड़ोसी पहुंचे। इसके बाद चारपाई में बंधे व्यक्ति को खोला गया और महिला को कमरे से बाहर निकाला। पुलिस ने घर की जांच के बाद महिला को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा है।