3 सगे भाइयों पर युवकों ने की फायरिंग, एक की मौत...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

3 सगे भाइयों पर युवकों ने की फायरिंग, एक की मौत...

नैनीताल। रामनगर में महज 25 हजार रुपये के लेनदेन के विवाद में कार सवार 10 से अधिक युवकों ने मालधनचौड़ में टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने उसके दो भाइयों को भी गोली मारकर घायल कर दिया। रामनगर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एक घाय


3 सगे भाइयों पर युवकों ने की फायरिंग, एक की मौत...
नैनीताल। रामनगर में महज 25 हजार रुपये के लेनदेन के विवाद में कार सवार 10 से अधिक युवकों ने मालधनचौड़ में टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी।

हमलावरों ने उसके दो भाइयों को भी गोली मारकर घायल कर दिया। रामनगर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है। सीओ, कोतवाल ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

शनिवार शाम को हत्या के बाद रविवार को पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पोस्टमार्टम के बाद टैक्सी चालक के शव पहुंचने पर बवाल की आशंका को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। वहीं सीओ ने मौके पर डेरा डाला हुआ है। दूसरी ओर हत्यारों की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही है।

बता दें कि मालधनचौड़ नंबर आठ गोपालनगर निवासी संतपाल (29) पुत्र राम सिंह काशीपुर में टैक्सी चलाता था।

शनिवार शाम छह बजे वह बाइक पर सवार होकर देवीपुरा से घर जा रहा था। मालधनचौड़ में रामनगर रोड पर दो कारों से आए 10 से अधिक युवकों ने उसे घेर लिया और मारपीट करने लगे।