महिला कर्मचारी से सहकर्मी समेत 3 युवकों ने किया गैंगरेप, दी जान से मारने धमकी

 
महिला कर्मचारी से सहकर्मी समेत 3 युवकों ने किया गैंगरेप, दी जान से मारने धमकीबिजनौर/ठाकुरद्वारा (इफ्तखार अर्शी)। कीटनाशक दवा कंपनी में कार्यरत ठाकुरद्वारा की महिला कर्मचारी को सहकर्मी समेत तीन युवकों ने ईख में खींचकर सामूूहिक दुष्कर्म किया। उसकी तहरीर पर पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उत्तराखंड के जसपुर के शरीफ नगर रोड स्थित गांव की युवती का विवाह ठाकुरद्वारा-मुरादाबाद रोड स्थित गांव में हुआ है। पिछले दिनों बिजनौर के ग्राम मानियावाला निवासी रोशन सिंह पुत्र राजेश कुमार युवती की ससुराल में आया था। उसने युवती को कंपनी के प्रोडक्ट के प्रचार और सेल्स के लिए जोड़ लिया। इसके बाद वह महिला सहकर्मी को बाइक से साथ लेकर कीटनाशक दवा के प्रचार और सेल्स के लिए घूमने लगा।

करीब सप्ताहभर पूर्व युवती अपने मायके आई थी कि शुक्रवार को रोशन सिंह उसके गांव पहंचा और जनपद बिजनौर के रेहड़ क्षेत्र में फील्ड वर्क के लिए साथ ले गया। पीड़ित महिला के अनुसार अफजलढ रोेड पर ग्राम बादीगढ़ के पास उनकी बाइक के पीछे दो बाइक सवार युवक भी चलने लगे।

केहरीपुर रोड पर पीली डाम के बैराज के पास रोशन सिंह सहकर्मी को गन्ने के खेत में किसान से संपर्क करने के बहाने ले गया। गन्ने के खेत में पहुँचने पर रोशन सिंह के साथ ही पीछे से बाइक सवार युवकों ने दबोच लिया। इसके बाद तीनों ने दुष्कर्म किया। इसके साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने धमकी दी। उसने तीनों से विनती की तो धमकी देकर तीनों छोड़कर चले गए। घटना के बाद रोड पर आकर पीड़ित ने राहगीरों की जानकारी दी। इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिलाकर्मी को बिजनौर चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया। रेहड़ थाने में सीनियर साथी समेत तीन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
-सांकेतिक तस्वीर 

From around the web