30 दिन बाद थी युवक की शादी, हाईटेंशन लाइन गिरने से मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

30 दिन बाद थी युवक की शादी, हाईटेंशन लाइन गिरने से मौत

शिवपुरी। बैराड़ नगर के सरकारी अस्पताल परिसर में मंगलवार देर रात बिजली की हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर एक युवक की गर्दन पर गिर पड़ा, जिससे युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार धीरू पुत्र संजू बाल्मीकि 18 वर्ष निवासी बैराड़ नगर परिषद में ठेके पर सफाई कार


30 दिन बाद थी युवक की शादी, हाईटेंशन लाइन गिरने से मौत
शिवपुरी। बैराड़ नगर के सरकारी अस्पताल परिसर में मंगलवार देर रात बिजली की हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर एक युवक की गर्दन पर गिर पड़ा, जिससे युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार धीरू पुत्र संजू बाल्मीकि 18 वर्ष निवासी बैराड़ नगर परिषद में ठेके पर सफाई कार्य करता था। 

नगर के सरकारी अस्पताल में सफाई कार्य करने वाले अपने बडे भाई सज्जन की पत्नी को लेने अस्पताल गया था। रात करीब 8:15 बजे अस्पताल से निकाल कर अपने घर जा रहा था, तभी अचानक अस्पताल परिसर में ही हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर उसकी गर्दन पर गिर पड़ा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर बुधवार सुबह मृतक का पीएम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के बड़े भाई सज्जन बाल्मीकि ने बताया कि छोटे भाई धीरू की सगाई अशोकनगर जिले के शेरगढ़ में हो गई थी और अगले महीने 17 मई को उसकी शादी होने वाली थी, लेकिन असमय ही करंट लगने से युवक की मौत होने से घर में शादी की खुशियों की जगह मातम पसर गया।