दिन दहाड़े लूट के 4 आरोपी गिरफ्तार

 
दिन दहाड़े लूट के 4 आरोपी गिरफ्तार
जगदलपुर। दो दिन पहले कथित तौर पर साढ़े 17 लाख रुपए के उठाईगिरी के मामले का भंडाफोड़ करते हुए कोतवाली पुलिस ने षडय़ंच रचने वाले प्राथी बने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।  चारों ने झूठी कहानी गढ़कर रकम डकारने के लिए साजिश रची थी।
मामले की जानकारी देते हुए एएसपी संजय महादेवा ने बताया कि विगत 5 जुलाई को आसना जंगल से शुभम सिंह वीएनआर सीड्स कंपनी के कर्मचारियों का वेतन देने के लिए साढ़े 17 लाख रुपए लेकर जा रहा था, जिसे कुछ अज्ञात लोगों ने लूटकर भागने की जानकारी दी। पुलिस ने शहर में चारों और नाकेबंदी करने के साथी करने के साथी तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने जांच में पाया कि राष्ट्रीय राजमार्ग में अधिकारियों के आने-जाने के चलते इतनी बड़ी घटना को किसी ने नहीं देखा। वहीं घटना के समय गुजरने वाले बस-टैक्सी चालकों ने भी इस मामले के प्रति अनभिज्ञता जाहिर की। इससे पुलिस का संदेह और गहरा गया।
पुलिस ने मोबाइल लोकेशन पर शुभम सिंह और ड्राइवर राजेश सेठिया से जब कड़ाई से पूछताछ की। अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि उन्होंने झूठ बोलकर पैसे को खुद ही अपने पास मिल बांटकर रखने का प्लान बनाया, जिसके बाद राजेश सेठिया, शुभम सिंह, रजत सिंह और छवि सेठिया ने आपस में मिलकर पैसे को छुपा लिया था। रजत ने बताया कि पैसा जैतपुरी में उसके घर में रखा गया है, पुलिस ने आरोपियों को खिलाफ अपराधिक षड्यंत्र, झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

From around the web