केरला एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में 4 यात्रियों की मौत

 
केरला एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में 4 यात्रियों की मौत
झांसी। झांसी में निजामुद्दीन से त्रिवेंद्रम जा रही केरला एक्सप्रेस ट्रेन में गर्मी की वजह से 4 यात्रियों की मौत की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि आगरा से ग्वालियर के बीच भीषण गर्मी से 5 यात्री की तबियत बिगड़ गई. इसमें से 4 की मौत हो गई. जबकि एक यात्री को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतक के शव को झांसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतारा गया है. हालांकि शव का पोस्टमार्टम अभी नहीं हुआ है. यह यात्री आगरा से कोयम्बटूर जा रहे थे.
मृतक के साथी यात्रियों ने बताया कि 10 दिन पहले वे सभी 68 लोग तमिलनाडु से वाराणसी और आगरा घूमने आए थे. सोमवार दोपहर 2.30 बजे आगरा केंट से केरला एक्सप्रेस (12626) से वापस लौट रहे थे. वे सभी एस-8 व एस-9 कोच में थे. आगरा से झांसी के बीच पहुंचते ही ट्रेन में भीषण गर्मी की वजह से 3 यात्री की मौत हो गई. जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया. वहीं डीआरएम नीरज अम्बष्ठ ने बताया कि मंगलवार को सभी शवों को केरल एक्सप्रेस के लगेज वैन से ताबूत में कोयम्बटूर भेजा जाएगा.
मृतकों की पहचान तमिलनाडु के नीलगिरी के 80 साल के पाची अप्पा पलानी स्वामी, 69 साल के बालाकृष्णन रामास्वामी और कोयंबटूर के 71 साल के चिन्नारे के रूप में हुई है. बता दें कि  पांच जून को कुशीनगर एक्सप्रेस के जनरल कोच में यात्रा कर रहे राजेश गुप्ता की गर्मी से मौत हो गई थी. एक जून को बांदा निवासी रामप्रकाश अहिरवार की बेटी सीता की मौत संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में हो गई थी.

From around the web