गुजरात में बारिश का कहर, 3 मंजिला इमारत गिरने से 4 लोगों की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

गुजरात में बारिश का कहर, 3 मंजिला इमारत गिरने से 4 लोगों की मौत

गुजरात के नाडियाड में शुक्रवार देर रात भारी बारिश की वजह से तीन मंजिला इमारत गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। मलबे में फंसे 9 लोगों को बचा लिया गया है और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है। आशंका


गुजरात में बारिश का कहर, 3 मंजिला इमारत गिरने से 4 लोगों की मौत
गुजरात के नाडियाड में शुक्रवार देर रात भारी बारिश की वजह से तीन मंजिला इमारत गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। मलबे में फंसे 9 लोगों को बचा लिया गया है और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है। आशंका है कि कुछ और लोग अभी मलबे में फंसे हो सकते हैं और उन्हें निकालने की कोशिश जारी है। गुजरात के अहमदाबाद और राजकोट में रात से बारिश जारी है।
गोधरा में भी बारिश के चलते रेलवे प्लेटफॉर्म पानी पानी हो चुका है। शुक्रवार देर रात भारी बारिश के बाद नाडियाड में दो मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। इसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और राहत-बचाव दल की टीम ने इमारत के मलबे में से 9 लोगों को जिंदा बाहर निकाल लिया। हालांकि, 4 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। बता दें कि यह हादसा सरकारी हाउसींग सोसायटी में हुआ।
बताया जा रहा है कि इलाके में दोपहर से देर रात तक हुई जबरदस्त बारिश के कारण इलाका पानी-पानी हो गया। जिसके बाद मकान नींव में पानी के पहुंचने के कारण वह गिर गया। बता दें कि गुजरात में बारिश का कहर जारी है। गुजरात के नवागाम में सरदार सरोवर डैम ओवरफ्लो हो गया जिसके बाद डैम के 7 गेट खोल दिए गए। सरदार सरोवर डैम से 6 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा गया है। नर्मदा, भरुच और वडोदरा जिले के गांवों को अलर्ट जारी किया गया है।