आईएसआई एजेंट के साथ भारत में घुसे 4 आतंकी, पूरे देश में हाई अलर्ट

 
आईएसआई एजेंट के साथ भारत में घुसे 4 आतंकी, पूरे देश में हाई अलर्ट
जयपुर। राजस्थान के सिरोही जिले में सोमवार को पाक आईएसआई एजेंट के साथ चार सदस्य राजस्थान गुजरात सीमा में दाखिल हुए हैं। जानकारी मिलने के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक आईएसआई एजेंट के साथ चार सदस्य अफगानिस्तान के पासपोर्ट पर देश में दाखिल हुए हैं। जिसके बाद राजस्थान गुजरात सीमा के साथ साथ देशभर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।
हाई अलर्ट जारी किए जाने के बाद से ही पुलिस महा निरीक्षक के निर्देश पर एसपी कल्याण मल मीणा द्वारा सिरोही जिले के बॉर्डर वर्ती क्षेत्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सिरोही जिले के आबूरोड राजस्थान-गुजरात बॉर्डर के मावल और छापरी चौकी पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। सिरोही जिले के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने एक संदेश जारी करते हुए इसकी जानकारी जिले के सभी पुलिस स्टेशन में दी है।
संदेश में उन्होंने कहा, आईएसआई एजेंट के साथ चार लोगों के एक समूह ने भारत में प्रवेश कर लिया है जिसकी वजह से राजस्थान और गुजरात सीमा सहित पूरे देश में हाई अलर्ट जारी किया गया है। यह आतंकी किसी भी समय आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दे सकते हैं।
पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि वह भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों की सख्ती से जांच करे जैसे कि होटल और बस स्टेशन। जिससे कि किसी भी अप्रिय घटना को होने से रोका जा सके। पुलिस को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि वह विशिष्ट क्षेत्रों में चेकप्वाइंट लगाए और संदिग्ध वाहनों की आवाजाही पर नजर रखे।
इसके अलावा पुलिसकर्मियों को पूरी तरह से अलर्ट रहने और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने को कहा गया है। इससे पहले नौ अगस्त को खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया था। जिसमें कहा गया था कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के जेहादी आतंकी जम्मू-कश्मीर और उसके बाहर बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

From around the web