4 युवकों ने नाबालिग लड़कियों ने किया गैंगरेप

 
4 युवकों ने नाबालिग लड़कियों ने किया गैंगरेप
लखनऊ। मेरठ जिले की सरधना कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी ने चार युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पीड़िता का आरोप है कि गांव में पंचायत कर उसपर दबाव बनाने की कोशिश की गई।

पुलिस ने तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शुरुआत में पैसे के लेन देन का मामला सामने आ रहा है लेकिन मामले से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सरधना कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी किशोरी सोमवार शाम थाने पहुंची। उसने बताया कि वह रविवार दोपहर गांव के बाहरी छोर पर जंगल में शौच के लिए गई थी। तभी गांव के वर्ग विशेष के चार युवकों ने उसे खेत में खींच लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता बदहवास हालत में घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। मामला गांव में फैला तो कुछ लोगों ने दोनों पक्षों के बीच फैसले की बात रखी। इसको लेकर पंचायत हुई। चर्चा है कि युवती पक्ष पांच लाख रुपये की मांग कर रहा था। वहीं, आरोपी पक्ष का आरोप है कि किशोरी पक्ष पर एक लाख रुपये पहले से ही उधार हैं। थानाध्यक्ष उपेंद्र मलिक का कहना है कि तहरीर पर मामले की जांच कराई जा रही हैं। मामला रुपये के लेनदेन का भी सामने आ रहा है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

From around the web