मंगेतर ने नहा रही युवती पर चाकू से किए 40 वार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मंगेतर ने नहा रही युवती पर चाकू से किए 40 वार

हरियाणा के यमुनानगर से बड़ी खबर आ रही है। यहां एक युवक ने अपनी ही मंगेतर पर चाकू से 40 हमले किए और फिर खुद की गर्दन भी काट ली। जगाधरी के सेक्टर 17 में हुडा के सरकार क्वार्टर में घर में घुसकर वारदात अंजाम दी गई। बाथरूम में घुसकर नहा रही युवती पर वार


मंगेतर ने नहा रही युवती पर चाकू से किए 40 वार
हरियाणा के यमुनानगर से बड़ी खबर आ रही है। यहां एक युवक ने अपनी ही मंगेतर पर चाकू से 40 हमले किए और फिर खुद की गर्दन भी काट ली।

जगाधरी के सेक्टर 17 में हुडा के सरकार क्वार्टर में घर में घुसकर वारदात अंजाम दी गई। बाथरूम में घुसकर नहा रही युवती पर वार किए गए।

युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन बाथरूम तक पहुंचे, लेकिन अंदर से लॉक लगा होने की वजह से वे कुछ नहीं कर सके। फिर परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया।

सूचना मिलने पर हुडा चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा। अंदर का नजारा देखकर परिजनों के होश उड़ गए। दोनों बाथरूम में खून से लथपथ पड़े हुए थे।

परिजन उसी हालत में दोनों को ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां अभी युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसके शरीर पर चाकू के अनुमानित 35 से 40 निशान हैं।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच छह साल से दोस्ती थी। कुछ माह पहले ही इनका रिश्ता तय हुआ, लेकिन युवती ने अब शादी करने से मना कर दिया था। उसी गुस्से में उसने हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।