युवक के खाते से 42 हजार 5 सौ रुपये पार, मामला दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

युवक के खाते से 42 हजार 5 सौ रुपये पार, मामला दर्ज

रायपुर। एटीएम कार्ड व के्रडिट कार्ड का ओटीपी नंबर एवं अन्य तरीके से खाते से पैसा निकालकर लोगों से आये दिन ठगी किये जाने की घटनाएं लगातार घटित होने के चलते लोगों में अपने बैंक खाते में रखे रुपये की सुरक्षा के प्रति चिंतित होने लगे है। ऐसा ही एक घटना


युवक के खाते से 42 हजार 5 सौ रुपये पार, मामला दर्ज
रायपुर। एटीएम कार्ड व के्रडिट कार्ड का ओटीपी नंबर एवं अन्य तरीके से खाते से पैसा निकालकर लोगों से आये दिन ठगी किये जाने की घटनाएं लगातार घटित होने के चलते लोगों में अपने बैंक खाते में रखे रुपये की सुरक्षा के प्रति चिंतित होने लगे है।

ऐसा ही एक घटना जनता कालोनी थाना गुढिय़ारी रायपुर निवासी सुशान्त साहू 22 वर्ष पिता संजय साहू के साथ घटित हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार जनता कालोनी गुढिय़ारी रायपुर निवासी सुशांत साहू ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि उसका खाता साऊथ इंडियन बैंक रामसागरपारा शाखा में है उसके मोबाईल पर मैसेज आया कि किसी ने तीन बार में उसके खाते से कुल 42 हजार 5 सौ रुपये निकाल लिया है।

जब उसने बैंक में इस बात की शिकायत दर्ज कराई तब पता चला कि विनोद कुमार नामक व्यक्ति ने फोन पे के जरिये एटीएमकार्ड से पंजाब नेशनल बैंक राजस्थान में रुपये निकाला है। प्रार्थी ने घटना की रिपोर्ट गुढिय़ारी थाने में दर्ज करायी है पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।