दिनदहाड़े व्यापारी से 4.80 लाख की लूट

 
दिनदहाड़े व्यापारी से 4.80 लाख की लूट
मुरादाबाद। मुरादाबाद हाईवे पर बैंक में बिक्री की रकम जमा करने जा रहे सरिया सीमेंट व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। व्यापारी की तहरीर पर डिलारी थानेे में मुकदमाा दर्ज किया गयाा है।

डिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम काकरखेड़ा निवासी वली मोहम्मद मुरादाबाद हाईवे पर स्थित नाखूनका बस स्टैंड पर सरिया सीमेंट और उर्वरक की दुकान करता है। सोमवार की दोपहर वली मोहम्मद बाइक से 480000 की रकम पास ही सुल्तानपुर दोस्त चौराहा परिचित प्रथमा बैंक की ब्रांच में जमा करने जा रहा था।

मुरादाबाद हाईवे पर नाखून का और उस्मानपुर के बीच मजार के पास हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने वली मोहम्मद को रोककर रकम से भरा थैला लूट लिया। और शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद वली मोहम्मद ने शोर मचाया साथ ही पुलिस को सूचना दी। मुरादाबाद हाईवे पर दिनदहाड़े लूट की वारदात की सूचना मिलते ही डिलारी पुलिस के साथ ही ठाकुरद्वारा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी की लेकिन बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण उदय शंकर सिंह के अनुसार व्यापारी की तहरीर पर डिलारी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और बदमाशों की धरपकड़ के लिए प्रयास किया जा रहा है।

From around the web