4 मंजिला इमारत गिरी, दो लोगों की मौत, कई लोग फंसे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

4 मंजिला इमारत गिरी, दो लोगों की मौत, कई लोग फंसे

महाराष्ट्र के थाने जिले के भिवंडी के शांति नगर इलाके में शुक्रवार देर रात एक चार मंजिला इमारत अचानक गिर गई। जानकारी अनुसार इमारत के मलबे में दबे चार लोगों को बचाया गया था। मलबे में से निकाले गए लोगों में से दो की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग घायल हैं


4 मंजिला इमारत गिरी, दो लोगों की मौत, कई लोग फंसे
महाराष्ट्र के थाने जिले के भिवंडी के शांति नगर इलाके में शुक्रवार देर रात एक चार मंजिला इमारत अचानक गिर गई। जानकारी अनुसार इमारत के मलबे में दबे चार लोगों को बचाया गया था। मलबे में से निकाले गए लोगों में से दो की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग घायल हैं। हालांकि अभी मलबे में कई और लोगों के दबे होने की संभावना है।
बताया गया है कि शांति नगर स्थित यह इमारत पहले से ही जर्जर हालत में थी और उसे खाली करा लिया गया था लेकिन कुछ लोग वापस उसमें चले गए जिससे वे हादसे का शिकार हो गए। दमकल और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं।
भिवंडी-निजामपुर महानगर पालिका के कमिश्नर अशोक रणखंब ने घटना के बाद बताया था कि मलबे में से चार लोगों को निकाला गया जिनमें से एक की मौत हो गई थी और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में एक घायल की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जिस वक्त घटना हुई इस जर्जर इमारत को खाली कराया जा रहा था।